मुर्शिदाबाद में ‘RSS कार्यकर्ता’ की पत्नी और बेटे समेत निर्मम हत्या

मुर्शिदाबाद

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तिहरे हत्याकांड के बाद राज्य में विवाद बढ़ता ही जा रहा है. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने इस हत्याकांड के 36 घंटे बाद दावा किया है कि कत्ल किए गए शख्स बंधुप्रकाश पाल का संबंध आरएसएस से था. एक दिन पहले मुर्शिदाबाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. मृतकों में स्कूल का शिक्षक, उसकी गर्भवती पत्नी और 8 साल का बच्चा शामिल है.

जियागंज थाना क्षेत्र के कांजीगंज इलाके में हुई इस हत्याओं के 36 घंटे बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने एक अलग दावा किया है. आरएसएस का कहना है कि मृतक बंधुप्रकाश पाल एक स्वयंसेवक था.

एक बार संघ के कार्यक्रम में शामिल हुआ था बंधुः RSS

पश्चिम बंगाल के आरएसएस महासचिव जिस्नु बसु ने कहा कि शुरुआत में हमने सोचा कि इसे हल किया जाएगा. और हमें लगता है कि यह कोई राजनीतिक हत्या नहीं है, लेकिन पुलिस लोगों को न्याय दिलाने के मकसद में नाकाम रही है. वह हाल ही में एक मिलन समारोह में शामिल हुए थे, जिसे हम नियमित अंतराल पर आयोजित करते हैं और एक बार इसमें उन्होंने हिस्सा लिया था.

उन्होंने कहा कि हम इस अपराध में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. वे फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, अब तक क्या हो रहा है. हालांकि पुलिस का कहना है कि हम हत्याकांड की जांच कर रहे हैं और जल्द ही इसके बारे में जानकारी मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *