मुजफ्फरपुर: शेल्‍टर होम की पीड़िता से गैंगरेप

बेतिया
बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़िता ने शनिवार को अपने साथ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया के नगर थाना अध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने रविवार को बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी मेडिकल जांच आज डाक्टरों की टीम द्वारा की गई है।

चलती गाड़ी में गैंगरेप
ठाकुर ने बताया कि महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार की रात वह अपने मुहल्ले में ही थी। इसी दौरान कार सवार चार लोगों ने उसे गाड़ी के भीतर खींच लिया। शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने चलती गाड़ी में उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे वापस मोहल्ले के पास छोड़ कर फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने नकाब पहना हुआ था लेकिन विरोध के दौरान उसने उनका नकाब हटा दिया था

एक ही परिवार के हैं आरोपी
सभी आरोपी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि शनिवार को पीड़िता ने नगर थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद उसे महिला थाना के संरक्षण में अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी। गौरतलब है कि पिछले साल मुजफ्फरपुर शहर स्थित एक बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आने पर पिछले साल 26 जुलाई को राज्य सरकार ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *