मुजफ्फरपुर में लगे पोस्टर: ‘लापता’ तेजस्वी यादव को ढूंढ लाने पर इनाम का ऐलान

मुजफ्फरपुर
बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से लगातार हो रही मौत चिंता का सबब बनी हुई है। राजनीतिक पार्टियों के धुरंधर और सत्ता पक्ष के नेता भी जनता के विरोध का सामना कर रहे हैं। बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फिलहाल कहां हैं, यह भी चर्चा का विषय बना है। अब बिहार में तेजस्वी के लापता होने और उन्हें ढूंढकर लाने वाले को 5,100 रुपये के नकद इनाम का ऐलान करने वाले पोस्टर लगाए गए हैं।

गौरतलब है कि बिहार में एक्यूट इन्सेफलाइटिस सिंड्रोम यानी चमकी बुखार से मरने वालों की संख्या 140 के पार पहुंच गई। इस बीच खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले तमन्ना हाशमी के नाम से मुजफ्फरपुर में पोस्ट लगाए गए हैं। इस पोस्टर में लिखा गया है, 'नेती प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी को ढूंढकर लाने वाले को 5,100 रुपये का नकद इनाम। नोट: 2019 लोकसभा के परिणाम के बाद से लापता हैं।'

आपको यह भी बता दें कि बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जेल में रहते तेजस्वी ही पार्टी का सारा काम देखते हैं। हालांकि, मुजफ्फरपुर मुद्दे पर उनकी ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है। उनकी ही पार्टी के नेता यह कह चुके हैं कि संभवत: तेजस्वी यादव इंग्लैंड में क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने गए हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *