मुजफ्फरनगर में अंडरवेअर को खुले में सुखाना पड़ा महंगा, FIR

 
मुजफ्फरनगर

उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पिछले 24 वर्षों से भ्रष्टाचार और भू-माफियाओं के खिलाफ कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठकर लड़ाई लड़ने वाले मास्टर विजय सिंह पर अब पुलिस ने खुले में अंडरवेअर सुखाने के आरोप में केस दर्ज किया है। हाल ही में डीएम मुजफ्फरनगर सेल्जा कुमारी ने उन्हें धरने से उठवा दिया था।

डीएम की कार्रवाई के बाद मास्टर विजय सिंह ने अपना धरना उठाकर शिव चौक पर चालू कर दिया। वहीं शनिवार को पता लगा कि मास्टर विजय सिंह के खिलाफ नाजिर सदर ने थाना सिविल लाइन में धारा 509 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

'मैं हटने वाला नहीं हूं, संघर्ष करता रहूंगा'
इस धारा में स्त्री लज्जा भंग की कार्रवाई होती है। मास्टर पर नाजिर सदर संजय कुमार ने कलेक्ट्रेट में अपने धरना स्‍थल के बाहर अपना अंडरवेअर सुखाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

"मैं हटने वाला नहीं हूं। संघर्ष करता रहूंगा। चाहे मुझे फांसी पर लटका दिया जाए। यह मेरे धरने को खत्‍म करने की साजिश है।"
-मास्टर विजय सिंह

उधर, पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बीच मास्टर विजय सिंह का कहना है कि मैं हटने वाला नहीं हूं। संघर्ष करता रहूंगा। चाहे मुझे फांसी पर लटका दिया जाए। उन्होंने यह भी दावा किया कि यह अंडरवेअर मेरा नहीं था बल्कि मेरे पास रह रहे एक बेसहारा का था।

'मेरे धरने को खत्‍म करने की साजिश'
उन्‍होंने कहा कि यह मेरे धरने को खत्‍म करने की साजिश है। बता दें कि भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे लंबा धरना देने के लिए विजय सिंह का नाम इंडिया बुक ऑफ रेकॉर्ड्स, लिम्का बुक में दर्ज है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *