मुकेश अंबानी का मिलिंद देवड़ा को सपोर्ट, तो बेटे अनंत ने की PM मोदी की रैली में शिरकत

 
मुंबई         

उद्योगपति मुकेश अंबानी ने कुछ दिन पहले दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा के समर्थन में खुलकर सामने आए थे. अब शुक्रवार को उनके बेटे अनंत अंबानी को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में बैठे देखा गया था. पीएम मोदी के भाषण को सुनने के लिए जमा हुए लोगों की कतार में बैठे नजर आए.

मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में पीएम मोदी की रैली में श्रोताओं की सबसे आगे वाली कतार में बैठे अनंत अंबानी ने एक मराठी समाचार चैनल से बातचीत भी की. उन्होंने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने और देश का समर्थन करने आए हैं. इससे पहले हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया था. दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट पर 29 अप्रैल को चौथे चरण में वोट डाले जाएंगे. इसके बाद 23 मई को वोटों की गिनती होगी और चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

मुकेश अंबानी का कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा को समर्थन ऐसे समय में सामने आया, जब देश के सबसे अमीर उद्योगपति के भाई अनिल अंबानी पर राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस लगातार निशाना साध रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी चुनावी रैलियों में खुलेआम अनिल अंबानी पर आरोप लगाते है. पूर्व केंद्रीय मंत्री देवड़ा ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें मुकेश अंबानी उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में मुकेश अंबानी ने कहा, 'मिलिंद देवड़ा साउथ मुंबई के लिए सबसे सही शख्स है. मिलिंद को बॉम्बे संसदीय सीट के सामाजिक, आर्थिक और सांस्कृतिक ताने-बाने की गहरी समझ है.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *