मुंबई पुलिस ने की आत्महत्या की पुष्टि, मामा ने की न्यायिक जांच की मांग

मुंबई
बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। लोग सुशांत की आत्महत्या की वजहों को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इस बीच मुंबई पुलिस ने पहली बार इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput death news) की मौत की पुष्टि की है। पुलिस को जांच में कोई सुसाइ़ड नोट नहीं मिला है। हालांकि अभी जांच की जा रही है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी प्रणय अशोक ने सुशांत के आत्महत्या करने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ऐक्टर के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सुशांत पिछले छह महीनों से डिप्रेशन में थे। सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने पुलिस को फोन कर उनके सुसाइड करने के बारे में की जानकारी दी।

दोस्तों ने तोड़ा कमरे का दरवाजा, फंदे पर लटके थे सुशांत
पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, घटना के वक्त सुशांत सिंह राजपूत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर मौजूद थे। बताया जा रहा है कि सुशांत कुछ देर से अपने कमरे में थे। काफी देर तक जब वह बाहर नहीं निकले तो उनके दोस्तों ने फोन करना शुरू किया। फोन का जवाब न मिलने पर उनके कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया तो दोस्तों ने पाया कि सुशांत फंदे से लटके हुए थे। घटना के बाद उनके नौकर ने पुलिस को जानकारी दी।

दोस्तों ने कहा, काफी समय से डिप्रेशन में थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों का कहना है कि वह पिछले काफी वक्त से डिप्रेशन में थे। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक बिजनसमैन के साथ पिछले हफ्ते ही सगाई की है। सुशांत की मैनेजर रही दिशा सालियन ने भी पांच दिन पहले ही सुसाइड की है। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में सुशांत से पूछताछ भी की गई थी।

सुशांत के मामा ने की न्यायिक जांच की मांग
इस बीच सुशांत के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके बुजुर्ग पिता की बेटे की मौत की खबर पाकर तबीयत बिगड़ गई है। सुशांत के मामा ने न्यायिक जांच की मांग की है। परिवार के लोगों के मुताबिक, सुशांत एक बंगाली लड़की से परेशान थे। पिता कुछ दिन बाद ही मिलने जाने वाले थे। इसी बीच यह खबर आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *