भोजपुरी के ‘अमिताभ बच्चन’ की कंजूसी का किस्सा, गोरखपुर में भी लोग ले रहे मजे

 
नई दिल्ली, 

भोजुपरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रवि किशन भारतीय जनता पार्टी के टिकट से गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. खैर यह पहली बार नहीं है जब वो राजनीति में अपनी किसमत आजमा रहे है. इससे पहले भी वो कांग्रेस की टिकट पर जोनपुर लोकसभा का चुनाव लड़ चुके है लेकिन इसमें वो हार गए थे. इन दिनों रवि कीकंजूसी गोरखपुर के गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है.

दरअसल, नामांकन के दिन उनके प्रस्तावक बने पंडित जी ने उनसे मजाकिया अंदाज में कहा कि कुछ दान दक्षिणा दीजिए. इस पर रवि ने कहा, भइया हमारे पास पैसा कहां है? हम तो पार्टी के पैसे चुनाव लड़ रहे हैं. वो ही हमें लड़ा रही है. बताया जाता है कि दान की रकम इतनी बड़ी नहीं थी कि रवि न दे पाएं लेकिन उन्होंने पार्टी का नाम लेकर अपना पल्ला झाड़ लिया.  अब रवि किशन का यह किस्सा चर्चा में आ गया है कि उनके चुनाव का खर्चा पार्टी उठा रही है. इसके साथ ही गोरखपुर के लोग उनके इस किस्से पर मजे ले रहे हैं.

बता दें कि रवि किशन भोजपुरी के सुपरस्टार है. उन्होंने भोजपुरी फिल्मो के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. यहां तक कि अब तो वो साउथ सिनेमा तक में घुस गए हैं. उन्होंने साउथ की कई फिल्मों विलेन का रोल किया है. वो आखिरी बार हिंदी फिल्म मुक्काबाज में नजर आए थे. इसमें उन्होंने बॉक्सिंग कोच का रोल प्ले किया था. फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था. इसमें विनीत सिंह मुख्य किरदार निभाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *