मिनी मुंबई में नए साल की धूम, कुछ इस अंदाज में युवा मना रहे जश्न

इंदौर 
मिनी मुंबई कहे जाने वाले मध्य प्रदेश के इंदौर में नए साल का जश्न शुरू हो चुका है. डीजे की हार्ड बीट्स, कलरफुल लाइट्स, हाई वोल्टेज साउंड पर यंगस्टर्स ने जमकर मस्ती की.

दरअसल, इंदौर में हैप्पी न्यू ईयर और 2019 रॉक्स जैसे हूटिंग साउंड के साथ यंगस्टर्स ने नए साल का स्वागत किया होटल और क्लबों में कई विदेशी सिंगर और डांसर्स ने प्रस्तुति दी. बॉलीवुड, हॉलीवुड, री-मिक्स नंबर्स पर झूमते-नाचते यंगस्टर्स ने डीजे की स्पेशल कम्पोजीशंस पर देर रात तक डांस किया.

बीते साल को अलविदा कहने और नए साल के स्वागत के लिए शहर में सौ से ज्यादा जगहों पर महाफिल सजीं. लोग अपनी पसंद और मिजाज के हिसाब से जश्न में शामिल हुए. कुछ जगह पूरा परिवार झूमकर खुशियां मना रहा था तो ज्यादातर जगह कपल्स म्यूज़िक के साथ एन्जॉय कर रहे थे.

न्यू ईयर पार्टी का जश्न देर रात तक चलता रहा. मौसम सर्द होने के बावजूद होटल और क्लबों में रात जवां हो रही थी. ज्यादातर होटलों में फैमिली और कपल की ही इंट्री थी. डीजे की धुन पर लोगों के पांव थमने का नाम नहीं ले रहे थे. जैसे ही घड़ी का कांटा 12 पर पहुंचा, लोगों ने हैप्पी न्यू ईयर कहते हुए साल 2019 का स्वागत किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *