दमोह में 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचलों ने ब्लेड से किया हमला

दमोह
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ (Molestation) के मामले थम नहीं रहे हैं. अब यहां घर से स्कूल जा रही 11वीं कक्षा की एक छात्रा से तीन मनचलों ने छेड़छाड़ की है. छात्रा के विरोध करने पर युवकों ने उसपर ब्लेड से हमला कर दिया. जिसके बाद पीड़ित छात्रा किसी तरह मनचलों से बचकर लहूलुहान हालत में रोती हुई स्कूल पहुंची. जानकारी के मुताबिक भीड़भाड़ वाले इलाके हटा सिविल अस्पताल के पास तीन युवक स्कूल जा रही छात्रा की स्कूटी के सामने आकर रुक गए. लड़की को बीच रास्ते में रोककर मनचलों ने उसके साथ छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार किया. छात्रा ने जब उनकी इस हरकत का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके हाथों पर ब्लेड से वार किया.

हमले में घायल छात्रा जब लहूलुहान हालत में स्कूल पहुंची, तो प्रिंसिपल उसे लेकर तुरंत हटा के सिविल अस्पताल पहुंचे. पीड़ित छात्रा का इलाज कराने के बाद प्रिंसिपल उसे लेकर हटा थाना पहुंचे जहां मामले की शिकायत दर्ज कराई गई. प्रिंसिपल का आरोप है कि शिकायत के बावजूद पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने में काफी समय लिया गया. उन्होंने कहा कि करीब दो घंटे तक पीड़ित छात्रा को थाने में बिठाकर रखा गया, जिसके बाद अज्ञात आरोपियों के नाम मामला दर्ज किया गया. इसके बाद शिक्षक छात्रा को थाने से लेकर स्कूल लौटे और उसके परिजनों को घटना की सूचना दी. बाद में परिजन स्कूल आए और पीड़ित छात्रा को अपने साथ घर ले गए.

बता दें कि बीते चार दिसंबर को भी यहां 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ कुछ मनचलों ने छेड़छाड़ की थी, जिससे प्रताड़ित होकर छात्रा ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी थी. अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर हटा के गुरुकुल निजी स्कूल की एक छात्रा से छेड़छाड़ के बाद उस पर ब्लेड से हमला करने की घटना सामने आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *