मार्क बाउचर ने दक्षिण अफ्रीकी टीम से फोन बंद रखने को कहा

नई दिल्ली
पूर्व विकेटकीपर और दक्षिण अफ्रीका टीम के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कोरोना वायरस के चलते अपनी टीम के साथियों को दो सप्ताह तक फोन बंद रखने को कहा है। इस समय पूरे विश्व में कोरोना वयारस का प्रकोप जारी है। इस बीमारी से अभी तक 7,000 जिंदगी जा चुकी हैं। इसी बीमारी के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज भी रद्द कर दी गई।

मार्क बाउचर ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “इस वैश्विक बंद में जो एक चीज की कमी है वो है फोन। दो सप्ताह के लिए फोन बंद करने के बारे में क्या विचार है।”

बता दें कि दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम कोलकाता में एक दिन बिताने के बाद मंगलवार को दुबई के रास्ते स्वदेश के लिए रवाना हो गई है। दक्षिण अफ्रीका को कोलकाता के रास्ते दुबई भेजने का इसलिए फैसला किया गया क्योंकि पश्चिम बंगाल में अब तक एक भी कोरोना वायरस का मामला सामने नहीं आया है।
शोएब अख्तर ने दिया सौरव गांगुली का उदाहरण- बोले, मेरा काम टीवी शो में बैठना नहीं है

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण यह मैच नहीं हो सका था। इसके बाद लखनऊ में दूसरा वनडे 15 मार्च और तीसरा वनडे कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था और कोरोना वायरस के कारण बाद में उसे भी रद्द कर दिया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *