मामूली विवाद में भाई ने बड़े भाई की कर दी हत्या

बड़वानी
बड़वानी में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. छोटी सी बात को लेकर हुए विवाद में एक भाई अपने बड़े भाई का हत्यारा बन बैठा. घटना बड़वानी शहर के चांदशाह मोहल्ले में निर्माणाधीन मकान को लेकर घटी. आसपास ही दोनों भाई रहते थे. दोनों भाई अपने परिवार के साथ जीवन गुजर-बसर कर रहे थे कि गुरुवार की रात छत पर लगी टीन के शेड को इधर से उधर खिसकाने की बात को लेकर दोनों भाई में विवाद शुरू हो गया. इसके बाद छोटे भाई राजाराम ने गुस्से में मकान बनाने में लग रही ईंट के ढेर में से ईट उठाई और बड़े भाई सीताराम के सिर पर दे मारा.

इस पूरे घटनाक्रम में राजाराम की पत्नी ने भी उसका बराबर साथ दी. अपने पति पर हमला होता देख सीताराम की पत्नी ने बीच बचाव किया तो छोटे भाई और उसकी पत्नी ने सीताराम की पत्नी पर भी हमला कर दिया जिसमें उसे मामूली चोट आई.

जब राजाराम और उसकी पत्नी ने देखा कि सिर में ईंट लगने के बाद सीताराम की मौत हो चुकी है तो दोनों मौके से फरार हो गए. मामले में सीताराम के सिर के पीछे के हिस्से में चोट लगी थी जिसके चलते 45 वर्षीय सीताराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही बड़वानी कोतवाली पुलिस में मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और सीता राम छोटे भाई राजा राम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *