मां ने पहले 5 साल की बेटी का गला घोटा, फिर 11 साल के बेटे के साथ लगा ली फांसी

दुर्ग
दुर्ग जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि जामुल इलाके में एक इंजीनियर की पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ खुदकुशी कर ली है. कहा जा रहा है कि पहले मां (Mother) ने अपने बेटी (Daughter) की गला घोटकर हत्या कर दी. फिर 11 साल के बेटे (Son) के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस (Police)  के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच जांच कर रहे है.

पूरी घटना ACC कॉलोनी जामुल है. मिली जानकारी के मुताबिक एसीसी सीमेंट फैक्ट्री में इंजीनियर के पोस्ट पर काम करने वाले रंजीत सिंह अपनी पत्नी प्रीति और दो बच्चों के साथ कॉलोनी में रहते थे. सोमवार दोपहर रंजीन की पत्नी ने कुछ ऐसे खौफनाक कदम उठाया जिससे ये पूरा परिवार तबाह हो गया.

बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर रंजीत सिंह के घर रोज की तरह उनका दूध वाला आया. उसे काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई रिस्पॉस नहीं मिला. उसने आवाज लगाई, खिड़की से झांकने की कोशिश की, लेकिन घर के अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. घबराए दूधवाले ने फौरन पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी. आस-पास के लोगों ने जब मशक्कत के बाद घर का दरवाजा खोला तो सब सकते में आ गए.

कहा जा रहा है कि रंजीत की पत्नी प्रीति ने पहले अपनी 5 साल की बेटी की गला घोटकर हत्या कर दी. बेटी को मारने के बाद महिला ने 11 साल के बेटे के साथ फांसी लगाकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. फिलहाल घटना की पीछे की वजह सामने नहीं आई है. घटना की खबर मिले ही पति रंजीत सिंह भी पहुंच गए. कार्रवाई करते हुए जामुल पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *