मां के पास से 3 साल की बच्ची को उठा ले गए, गैंगरेप कर काटा गला, अरेस्ट

 जमशेदपुर

झारखंड के जमशेदपुर से दरिंदगी की हद पार कर देने वाला मामला सामने सामने आया है.  रेलवे स्टेशन पर अपनी मां के पास सो रही 3 साल की बच्ची को एक शख्स ने अगवा कर अपने दोस्त के साथ रेप किया. जब वह रोने लगी तो एक धारदार हथियार से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. यह घटना 25 जुलाई की है, जो अब सामने आई है. यह खौफनाक वारदात टाटानगर रेलवे स्टेशन की है. सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने सीसीटीवी की मदद से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

25 जुलाई की रात टेल्को निवासी रिंकू साहू (36) ने टाटानगर रेलवे स्टेशन परिसर से 3 साल की बच्ची को अगवा कर लिया. यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई. इस घटना के बारे में अपराधी रिंकू साहू ने बताया कि वारदात को उसने अपने एक दोस्त कैलाश कुमार (38) के साथ मिलकर अंजाम दिया.

बच्ची के साथ रेप करने के बाद गला काटकर उसे रामाधीन बागान में फेंक दिया. इस घटना के मुख्य आरोपी रिंकू ने कहा कि वह नशे का आदी है और पहले भी इस तरह की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. इसके अलावा कई बच्चों का अपहरण करके पैसों के लिए उन्हें बेच भी चुका है. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया है.
बच्ची की मां ने 26 जुलाई को टाटानगर जीआरपी के पास बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी रिंकू ने 25 जुलाई की रात 11 बजे बच्ची को टाटानगर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 से अगवा किया.

इसके बाद वह बच्ची को स्टेशन से 4 किलोमीटर दूर टेल्को स्थित आईएसडब्ल्यूपी कंपनी के फैब्रिकेशन यार्ड में ले गया. रिंकू ने यहां अपने दोस्त कैलाश को फोन किया. इसके बाद दोनों ने बच्ची के साथ बलात्कार किया. जब वह रोने लगी तो रिंकू ने धारदार हथियार से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. 26 जुलाई को तड़के रिंकू ने शव को एक बैग में डालकर आईएसडब्ल्यूपी की चारदीवारी के पीछे फेंक दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी ट्वीट कर इस घटना पर गुस्सा जताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *