महिला से छेड़खानी के आरोप में भाजपा नेता प्रकाश बजाज गिरफ्तार

रायपुर
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है. आरोपी भाजपा नेता पर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि पैसों की लेन-देन को लेकर वो प्रकाश बजाज के ऑफिस जाती थी. एक दिन आरोपी ने घर छोड़ने के बहाने छेड़छाड़ की. महिला ने फिर मामले की शिकायत पुलिस से की. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर में सिविल लाइन पुलिस ने भाजपा नेता प्रकाश बजाज को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी प्रकाश बजाज पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि 2016 में मकान खरीदने और उसे फाइनेंस कराने के लिए 10 लाख रुपए उसने प्रकाश बजाज को दिए थे. लेकिन प्रकाश बजाज ने न तो मकान दिलाया और न ही रुपए लौटाए. इस दौरान महिला अपने रुपयों की वापसी के लिए प्रकाश बजाज के ऑफिस जाती थी. तो एक दिन प्रकाश बजाज ने घर छोड़ने के बहाने महिला से छेड़छाड़ की थी.

महिला का ये आरोप है कि भाजपा नेता प्रकाश बजाज जानबूझकर रात में 8 बजे के बाद उसे अपने ऑफिस बुलाता था. गौरतलब है कि ये वही भाजपा नेता प्रकाश बजाज है जिनके द्वारा पूर्व मंत्री राजेश मूणत की कथित सेक्स सीडी को लेकर पंडरी में शिकायत दर्ज कराई गई थी और पुलिस ने वर्तमान सरकार में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा को उस मामले में गिरफ्तार किया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *