महबूबा मुफ्ती के घर विपक्ष की बैठक जारी, जम्मू-कश्मीर में अटकलों का बाजार गर्म

 श्रीनगर
 
जम्मू-कश्मीर में हलचल जारी और अटकलों का बाजार गर्म है। कश्मीर घाटी में मौजूदा हालत पर चर्चा के लिये राज्य के प्रमुख सियासी दलों की रविवार शाम को 6 बजे श्रीनगर में अहम बैठक हो रही है। बैठक में पीडीपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस और जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के नेता शामिल हैं। कश्मीर में अतिरिक्त बलों की तैनाती और अमरनाथ यात्रियों और तीर्थयात्रियों को सुरक्षा कारणों से घाटी छोड़ने के प्रशासनिक आदेश के बाद आम लोगों के साथ ही सियासी दल भी सरकार के कदम को लेकर सवाल उठा रहे हैं। 

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि विभिन्न राजनीतिक दलों ने यहां एक होटल में मुलाकात का फैसला किया था, लेकिन पुलिस ने होटल से अपने परिसर में किसी तरह की राजनीतिक बैठक की इजाजत नहीं देने को कहा है। 

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, “राजनीतिक दलों ने आज यहां एक होटल में बैठक का फैसला किया था। लेकिन, पुलिस ने सभी होटलों को एक परामर्श जारी कर कहा कि वे अपने परिसरों में राजनीतिक बैठकें आयोजित न होने दें। अब हम मेरे घर पर शाम को इस बैठक का आयोजन कर रहे हैं।”

महबूबा ने कहा कि उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला से बैठक को लेकर बात की और उन्होंने प्रतिबद्धता जताई कि पार्टी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला बैठक में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *