महंगा मोबाइल फोन खरीदने को लेकर हुए विवाद के बाद पत्नी की ले ली जान

खरगोन
महंगा मोबाइल फोन खरीदकर लाने के बाद पति और पत्नी में विवाद (Dispute between husband and wife) हुआ. उसके बाद पति ने पत्नी पर लट्ठ मार दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत (death) हो गई. घटना जिले के कसरावद तहसील के खामखेड़ा पुलिस चौकी अंतर्गत दोमवाड़ा की है. दो दिन पहले पति ही जब पति महंगा मोबाइल फोन (Expensive mobile phone) खरीद कर लाया तो उससे नाराज होकर पत्नी मायके चली गई. पत्नी नंदू बाई के वापस लौटने पर गुस्साए पति भोलाराम ने उसके सिर पर ऐसा लट्ठ मारा कि पत्नी नंदू बाई की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी पति भोलाराम हत्या के बाद से ही फरार है. ऐसे में दोनों के तीनों बच्चों को संभालने वाला कोई नहीं है और वे बिलखने को मजबूर हैं.

खामखेड़ा चौकी प्रभारी राजेंद्र बघेल का कहना है कि आरोपी भोलाराम के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.  पति ने महंगा मोबाइल खरीदा तो पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई थी. कुछ घंटे के बाद मायके से वापस लौटने पर पति ने जब मायके जाने का कारण पूछा तो दोनों के बीच विवाद हो गया.

विवाद इतना बढ़ा की गुस्साए पति ने पत्नी नंदू बाई के सिर पर लट्ठ मार दिया. इससे नंदू बाई की मौके पर ही मौत हो गई. घटनाक्रम को लेकर पुलिस का कहना है कि नंदू बाई ने परिवार की आर्थिक स्थिति खराब बताते हुए पति के महंगा मोबाइल फोन खरीदने पर आपत्ति की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *