मलाइका ने हॉलिडे से शेयर की बिंदास फोटो

मुंबई

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इन दिनों लवबर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर न्यूयॉर्क में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. मलाइका अपने वेकेशन से लगातार फोटो शेयर कर रही हैं. उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. अब मलाइका ने अपनी एक नई फोटो शेयर की है, जिसपर अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस से फोटो क्रेडिट मांगा है.

मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक नई फोटो शेयर की है. फोटो में मलाइका व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ मल्टी कलर की जैकेट पहने हुए हैं. मलाइका अपनी नई फोटो में बिंदास स्टाइल में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी इस फोटो को कैप्शन दिया, '#pride #onlylove #pride #pridenyc.'

सबसे दिलचस्प बात ये है कि मलाइका के फोटो शेयर करने के बाद उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने इस फोटो पर कमेंट कर के उनसे फोटो क्रेडिट देने के लिए कहा. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अर्जुन ने मलाइका की फोटो पर कमेंट किया हो, बल्कि अर्जुन कपूर अक्सर ही मलाइका की ज्यादातर फोटो  पर कमेंट कर के चुटकी लेते रहते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसी खबरें हैं कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी कर के अपने रिश्ते को नाम दे सकते हैं. हालांकि अर्जुन कपूर ने शादी की खबरों को गलत बताया है. जहां अर्जुन ने मलाइका संग अपने रिश्ते को स्वीकार जरूर कर लिया है, वहीं मलाइका ने अभी तक अर्जुन कपूर संग अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *