मरी हुई मां का दूध नहीं पिया, ईडी को येडी बना दूंगा-शरद पवार

सोलापुर

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. महाराष्ट्र के सोलापुर में शुक्रवार को एक रैली में उन्होंने कहा कि मुझे ईडी का डर न दिखाओ, मैंने मरी हुई मां का दूध नहीं पिया है. दरअसल, शरद पवार ने केंद्र सरकार पर सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया. उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि ईडी का डर न दिखाओ, मैंने मरी हुई मां का दूध नहीं पिया. मैं तुम्हारे ईडी को येडी बना दूंगा.

यही नहीं, पवार ने आरोप लगाए हैं कि मोदी सरकार सरकारी एजंसियों का गलत इस्तेमाल कर विपक्ष के नेताओं पर दबाव तंत्र का इस्तेमाल कर रहे हैं. प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर पवार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. ईडी की कार्रवाई पर उन्होंने कहा था कि यह बदले की भावना से किया गया है और वो इसे एन्जॉय करते हैं. हाल ही में शरद पवार ने आजतक पर चुनाव और महाराष्ट्र से जुड़े कई मसलों पर अपनी राय रखी.

जब शरद पवार से को-ऑपरेटिव बैंक घोटाले से जुड़े ईडी केस के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो इसे एन्जॉय करते हैं. शरद पवार ने कहा कि मैं किसी को-ऑपरेटिव संस्थान का सदस्य नहीं हूं. ऐसे में कोई केस कैसे हो सकता है. यह सिर्फ बदले की भावना से की गई कार्रवाई है.

बता दें कि शरद पवार और उनके भतीजे अजित पवार समेत 70 अन्य लोगों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज किया है. इस घोटाले का नाम है महाराष्ट्र स्टेट कोऑपरेटिव बैंक (Mharashtra State Co-Operative Bank) स्कैम. बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद शरद पवार और अजित पवार समेत 70 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *