दिग्विजय बोले- मैंने खुद 5 विधायकों से की बात, उनके मोबाइल तक छीन लिए गए

नई दिल्ली
कांग्रेस (Congress) के बागी विधायकों से मिलने के लिए वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) बेंगलुरु पहुंच गए. उन्होंने बेंगलुरु स्थित रमाडा होटल में रुके सभी विधायकों से मिलने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें बाहर ही रोक लिया. इसके बाद वह पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गए. ऐसे में पुलिस ने सुरक्षा के लिहाज से उन्हें हिरासत में ले लिया. जहां उन्होंने ट्वीट (Tweet) कर जानकारी दी, 'मैं बेंगलुरू के रमाडा होटल पहुंच गया हूं. पुलिस हमें रोक रही है.’

दिग्विजय सिंह ने बेंगलुरु में मीडिया से कहा, 'मैं मध्य प्रदेश से राज्यसभा का उम्मीदवार हूं, 26 मार्च को मतदान होना है. मेरे 22 विधायक यहां रुके हुए हैं. वह लोग मुझसे बात करना चाहते हैं. उनके फोन छीन लिए गए हैं. पुलिस वाले उनसे बात भी नहीं करने दे रहे हैं कहते हैं कि इनकी सुरक्षा को खतरा है.' उन्होंने कहा कि मैंने व्यक्तिगत तौर पर 5 विधायकों से बात की है.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम उनसे (विधायकों) वापस आने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन जब हमने देखा कि वे वापस आ रहे हैं, उनके परिवारों से संदेश आए… मैंने व्यक्तिगत रूप से 5 विधायकों से बात की, जहां उन्होंने बताया कि वे बंदी हैं, फोन छीन लिया गया है, हर कमरे के सामने पुलिस मौजूद है. उनपर 24/7 नजर रखी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *