ममता से शाह- आ रहा हूं, अरेस्ट कर लेना

जॉयनगर
पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। जाधवपुर में अमित शाह की रैली कैंसल होने के बाद बीजेपी ममता बनर्जी पर हमलावर है। दूसरी तरफ, शाह ने बंगाल में आज ममता पर जमकर हमले किए। शाह ने जॉयनगर लोकसभा सीट के लिए रैली के दौरान जय श्रीराम के नारे लगवाए और ममता बनर्जी को उन्हें अरेस्ट करने की चुनौती दी।

अमित शाह ने मंच पर आते ही जय श्रीराम के नारे लगाए और लोगों से भी लगवाए। अमित शाह ने कहा,' मैं जय श्री राम बोल रहा हूं और यहां से कोलकाता जा रहा हूं। ममता दीदी आप में हिम्मत है तो अरेस्ट कर लेना।' (यहां देखें शाह की स्पीच)

रैली की अनुमति कैंसल करने पर बोला हमला
अमित शाह ने कहा कि उनकी पश्चिम बंगाल में तीन रैलियां थीं। उन्हें जाधवपुर में भी रैली के लिए जाना था। शाह ने कहा, 'जाधवपुर सीट ममता बनर्जी के भतीजे की सीट है इसलिए उन्होंने मुझे रैली की अनुमति नहीं दी। बोलने दो या न बोलने दो, बंगाल की जनता तय कर बैठी है लोकसभा चुनाव में टीएमसी को हराकर रहना है।'

'भतीजा टैक्स ले रहीं ममता'
बीजेपी अध्यक्ष ने ममता बनर्जी और उनके भतीजे पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने अपने भतीजे के साथ मिलकर सिंडिकेट बनाया है। लोगों से बेवजह का टैक्स वसूला जा रहा है। उन्होंने कहा कि ममता 'भतीजा टैक्स' ले रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *