ममता ने फिर नहीं दी हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति, रैली करने ऐसे बंगाल जाएंगे CM योगी

कोलकाता
 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को एक बार फिर पश्चिम बंगाल जाएंगे। खास बात यह है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभी तक योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नही दी है। योगी पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में 3:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

जानकारी मुताबिक सीएम योगी की हेलीकॉप्टर भाजपा शासित झारखंड में उतरेगा। वहां से वह सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे। वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हमने योगी आदित्यनाथ की बांकुरा रैली रद्द करने का निर्णय लिया है, क्योंकि जिला प्रशासन उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति देने में टाल-मटोल कर रहा है। हम कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, इसलिए हमने रद्द कर दिया है। घोष ने कहा कि लेकिन मंगलवार की आदित्यनाथ की पुरुलिया रैली फिलहाल निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होगी।

तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच रविवार को संघर्ष तब और तेज हो गया जब पश्चिम बंगाल सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को उतरने और उत्तरी बंगाल में दो जनसभाएं करने की अनुमति नहीं दी। आदित्यनाथ को टेलीफोन के माध्यम से रायगंज और बालुरघाटी की रैलियों को संबोधित करना पड़ा था। उन्होंने राज्य की तृणमूल सरकार को जनविरोधी करार दिया था और कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिन गिनती के रह गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *