मधुरिमा तुली का थप्पड़ मारने को लेकर खुलासा

नच बलिए 9 के सबसे पॉप्युलर एक्स कपल्स में एक मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह शो से बाहर हो गए हैं। अपना सबसे अच्छा परफोर्मेंस देने के बावजूद इस कपल को कम वोट मिले और बाहर होना पड़ा। शो से बाहर होने से पहले दोनों का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें दोनों रिहर्सल रूम में झगड़ा करते नजर आ रहे हैं। विडियो में मधुरिमा आदित्य को थप्पड़ मारते नजर आ रही हैं। अफवाह यह भी है कि इस विडियो के वायरल होने के कारण उन्हें कम वोट मिले। शो से बाहर होने के बाद मधुरिमा ने इस घटना के बारे में बात की है।

मधुरिमा ने बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने आदित्य को थप्पड़ मारा था। हाल ही में एक इंटरव्यू में मधुरिमा ने कहा कि अपने एक्स के साथ किसी की दोस्ती नहीं हो सकती। आदित्य को थप्पड़ मारने के बारे में बोलते हुए  मधुरिमा ने कहा, 'हां, मैंने उसे थप्पड़ मारा क्योंकि उसने मुझे धक्का दिया था। मैंने उसे गाली दी थी, वह मुझे गाली दे सकता था। लेकिन उसे मुझे धक्का देने का कोई राइट नहीं था। मैं उसकी आक्रामकता लगातार महसूस कर रही थी और जो मुझे सही लगा मैंने वही किया।’ रिपोर्ट्स की मानें तो, यह घटना 22 अगस्त को तब हुई, जब दोनों अपने परफॉर्मेंस की तैयारी कर रहे थे।

विडियो में दोनों को एक-दूसरे से बहस करते नजर आ रहे हैं।थोड़ी देर बाद मधुरिमा एक कोने में जाती और आदित्य उनके पीछे जाते नजर आ रहे हैं। अगले ही पल मधुरिमा पूरी टीम के सामने ही विशाल को थप्पड़ मार देती हैं। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ऐक्ट्रेस ने बाद में विशाल से माफी मांग ली है। स्टेज पर भी दोनों में नोक-झोंक देखने को मिली। शो के प्रड्यूसर सलमान खान ने भी उन्हें एक-दूसरे के साथ सम्मान और सौहार्दपूर्ण तरीके से रहने के लिए पहले एपिसोड में ही कहा था। शो की जज रवीना टंडन ने भी दोनों को उनके लास्ट परफोर्मेंस के दौरान समझाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *