प्रेरणा के लिए हार नहीं मानना चाहता है अनुराग

'कसौटी जिंदगी के 2’ के पिछले एपिसोड में आपने दिखे कि अनुराग जान देने का फैसला करता है। हालांकि, वह अचानक अपना फैसला बदल देता है और इतनी जल्दी हार नहीं मानने के बारे में सोचता है। दूसरी ओर मिस्टर बजाज निवी से डील जीतने के बाद प्रेरणा को पार्टी का आयोजन करने के लिए कहता है। इस बीच पूरी बात से निवी परेशान हो जाती है और तब सोचती है कि प्रेरणा ने उससे बदला लेने के लिए यह प्लान बनाया था।

अगले एपिसोड के प्रोमो में यह दिखाया गया है कि प्रेरणा को लेकर एकबार फिर मिस्टर बजाज और अनुराग झगड़ रहे हैं। अनुराग मिस्टर बजाज से प्रेरणा को छोड़ने और सारा ड्रामा बंद करने के लिए कहता है। प्रोमो के एक सीन में दिखाया गया है कि प्रेरणा और मिस्टर बजाज पार्टी में एक गाने पर डांस कर रहे होते हैं। तभी प्रेरणा अपना बैलेंस खो देती है और गिरने लगती है क्योंकि मिस्टर बजाज उससे ज्यादा तेजी से डांस कर रहा होता है। हालांकि हमेशा की तरह अनुराग वहां खड़ा होता है और सही समय पर प्रेरणा को पकड़ लेता है।

इसके बाद अनुराग और प्रेरणा दोनों की आंखें मिलती हैं। हालांकि मिस्टर बजाज प्रेरणा का हाथ नहीं छोड़ता है। इन सब के बीच अनुराग को पता चलता है कि प्रेरणा अभी भी उससे प्यार करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *