मकैनिक ने दिया पहला सुराग, फिर संदिग्ध ट्रक और सीसीटीवी ने यूं सुलझाई गुत्थी: हैदराबाद रेप-मर्डर केस 

हैदराबाद
एक टायर मकैनिक, फ्यूल स्टेशन समेत अलग-अलग जगहों के सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी सबूतों की मदद पर पुलिस ने हैदराबाद की डॉक्टर के साथ हुए जघन्य अपराध के केस को सुलझा लिया है। पुलिस ने 48 घंटों के अंदर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले पीड़िता का परिवार पुलिस पर आरोप लगा रहा था गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद हीलाहवाली की जाती रही जबकि पुलिस इसका खंडन करती रही।
ऐसे मिला पहला सुराग
चारों आरोपियों- मोहम्मद आरिफ, शिवा, नवीन और सी चेन्नकेशवुलु ने वारदात को अंजाम देने से पहले टोंडूपल्ली टोल प्लाजा पर शराब पी थी। दिलचस्प बात यह है कि पीड़िता को फंसाने के लिए जो जाल चारों ने बिछाया था, उसी की वजह से उनका पर्दाफाश भी हो गया। साइबरबाद पुलिस ने शादनगर अंडरपास के नीचे पीड़िता का जला हुआ शव मिलने के बाद पुलिस को सबसे पहला सुराग एक टायर मकैनिक से मिला।
 
दरअसल, पीड़िता की बहन ने पुलिस को बताया था कि उनकी गाड़ी खराब हो गई थी और तब मदद करने के लिए कुछ अनजान लोग आए थे। इस पर पुलिस ने आसपास के टायर मकैनिकों को खोजना शुरू किया। मकैनिक ने बताया कि उसके पास लाल रंग की बाइक के साथ उसके पास पंचर टायर में हवा भरवाने के लिए आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *