मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा- सिंधिया पीसीसी चीफ के लिए बेहतर उम्मीदवार

भोपाल

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस में उधल-पुथल का माहौल है. ऐसे में मध्य प्रदेश के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पीसीसी चीफ़ के पद को लेकर अहम बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह प्रदेश अध्यक्ष बनने के लिए तैयार हैं. पीसीसी चीफ का दायित्व वह संभाल सकते हैं. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश की कमान किसी आदिवासी चेहरे को मिले तो ज्यादा बेहतर होगा. सिंधिया के नाम को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सिंधिया डिज़रविंग केंडिडेट है. लेकिन पीसीसी चीफ़ ऐसा होना चाहिए जो सत्ता और संगठन को साथ लेकर चलें.

बाला बच्चन बेहतर उम्मीदवार-

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पीसीसी चीफ़ के पद के लिए बाला बच्चन को भी बेहतर उम्मीदवार बताया है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन प्रदेश की कमान संभाल सकते हैं.

पीसीसी चीफ के लिए परफेक्ट हैं सिंधिया- जीतू पटवारी

वहीं इसके पहले मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि संगठन में वक्त के साथ बदलाव होना जरूरी है. इसका निर्णय सही समय पर हाईकमान करेगी.  उन्होंने कहा था कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया परफैक्ट मैन हैं. मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि कि सिंधिया अनुभवी, अच्छे इंसान, आक्रमक, सकारात्मक सोच के व्यक्ति हैं. गुना की जनता को पक्षाताप हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *