मंत्री प्रद्युम्न सिंह हुए बीमार, जयारोग्य के ICU में भर्ती 

ग्वालियर 
मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बीमार हो गए हैं।  उन्हें तेज बुखार की शिकायत के बाद जयारोग्य अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है।  डॉक्टर्स ने चेकअप के बाद कहा कि  चिंता करने जैसी कोई बात नहीं हैं।  

सरकार बनने के बाद से ही कमलनाथ के मंत्री और विधायक एक्शन मोड में हैं जिसके चलते अब बीमारियां उन्हें परेशान  करने लगी हैं।  विधायक तो अपने ही क्षेत्र में रहने के कारण  दिनचर्या मैनेज कर लेते हैं लेकिन मंत्री नहीं कर पाते। ग्वालियर विधायक एवं प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी इसी अस्तव्यस्त दिनचर्या का शिकार हुए हैं।

वे प्रदेश के दूसरे शहरों का दौरा करने के बाद ग्वालियर पहुंचे थे, उसके बाद लगातार कार्यक्रमों में व्यस्त रहे, सुबह तड़के पांच छह बजे ही सीवर और पेयजल जैसी बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता की जांच करने निकल गए, दिन में फिर कार्यक्रमों में शामिल हुए , कांग्रेस कार्यालय की बैठक में शामिल हुए , ग्वालियर व्यापार मेले में आयोजित बाल महत्व के समापन समारोह में पहुंचे और फिर रात को घर पहुँचने के बाद भी कार्यकर्ताओं से मिलते रहे और देर रात बिस्तर पर पहुंचे। 

जिसके चलते उन्हें फीवर आ गया. डॉक्टर्स का कहना है कि  मंत्री जी की वायरल फीवर है , थ्रोट इंफेक्शन है और ओवर एक्जर्शन है जिसके चलते उन्हें ICU  के स्पेशल रूम में रखा गया है।  वे दो दिनों तक अंदर ऑब्जर्वेशन में रहेंगे। मंत्री जी के बीमार होने की सूचना लगते ही उनके समर्थक अस्पताल उनका हालचाल लेने अस्पताल दौड़े लेकिन डॉक्टर्स ने उनसे मिलने से सभी को रोक दिया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *