भोला पासवान शास्त्री जी के परिवार को सरकारी नौकरी दे सरकार: चिराग पासवान

 पटना 
लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री के किसी परिजन को नौकरी देने के साथ आर्थिक मदद का भी आग्रह किया है। 

उन्होने कह है कि मैंने एक लाख 11 हजार रुपये की मदद की है। लेकिन उनकी समस्या का यह अस्थाई निराकरण नही है। उन्होंने कहा है कि भोला पासवान शास्त्री ने आजीवन बिहारवासियों की सेवा की और अपना पूरा जीवन ईमानदारी और कर्मठता के साथ व्यतीत किया। आज उनका पूरा परिवार आर्थिक तंगी के कारण बदहाली का जीवन जीने के लिए मजबूर है। उनके पूरे परिवार का भरण-पोषण भी नहीं हो पा रहा है। उनका पूरा परिवार भूखमरी की कगार पर पहुंच चुका है। लिहाजा उनकी समास्या का निराकरण जरूरी है। उक्त आशय की जानकारी प्रदेश प्रवक्ता अशरफ़ अंसारी ने दी।

एनडीए उम्मीदवार की जीत में लोजपा की अहम भूमिका
लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हर सीट पर एनडीए उम्मीदवार की जीत में हमारी पार्टी की अहम भूमिका होगी। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को कहा कि जहां पार्टी उम्मीदवार होंगे वहां तो हम पूरी ताकत लगाएंगे ही, गठबंधन के दूसरे उम्मीदवारों को जिताने के लिए सभी सीटों की तैयारी को चुस्त रखना है। 

चिराग शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे। प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिन्स राज के साथ प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष  विधायक राजू तिवारी और प्रधान महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी के साथ 115 कार्यकारिणी सदस्य मौजूद थे। बैठक में विधानसभा चुनाव में जीत की रणनीति पर चर्चा हुई।

प्रदेश प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव समय पर ही होंगे। पार्टी ने सभी 243 सीटों पर तैयारी कर रखी है, जिसका लाभ गठबंधन को मिलेगा। पार्टी के 31 लाख सदस्य हर सीट पर उम्मीदवारों की मदद करेंगे। शाहनवाज कैफी ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान द्वारा गरीबों के लिए किए काम का लाभ मिलेगा। राजू तिवारी ने कहा कि जल्द सम्भावित प्रत्याशियों को बूथ लिस्ट जमा करने की तारीख की घोषणा की जाएगी।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *