भारत में 137 हुई कोरोना पीड़ितों की तादाद, महाराष्ट्र में 40 पहुंची मरीजों की संख्या

नई दिल्ली
दुनिया में 6000 से ज्यादा लोगों को बेमौत मारने वाले कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. हर रोज देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. 24 घंटे में 12 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो गई है. अब तक देशभर में 132 मामले सामने आए हैं, जिसमें महाराष्ट्र से एक तीन साल की बच्ची भी शामिल है. कोरोना से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है. मुंबई, नवी मुंबई और यवतमाल में कोरोना वायरस के 5 नए मामले सामने आने के साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना के पॉजिटिव केस 39 तक पहुंच गया है. मुंबई पुलिस धारा 144 लागू कर चुकी है, जबकि ग्रुप टूर पर रोक लगा दी गई है. पुणे में अब तक सबसे ज्यादा 16 मामले सामने आ चुके हैं.

भारत में 137 हुई कोरोना पीड़ितों की तादाद, महाराष्ट्र में 40 पहुंची मरीजों की संख्या
भारत में कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या 137 हो गई है. सबसे ज्यादा प्रभाव महाराष्ट्र पर हुआ है. अब तक राज्य में 40 लोगों की मौत हो चुकी है. दो और लोग कोरोना से पॉजिटिव हैं.
आईटीबीपी के क्वारेंटाइन सेंटर में 2 युवक कोरोना पॉजिटिव मिले
इटली के मिलान से ITBP के छावला स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में आए 218 लोगों में दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिन्हें सफदरजंग के आइसोलेशन सेंटर में भेजा गया. दोनों की उम्र करीब 25 साल है.
महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, 7 दिनों तक बंद रहेंगे सरकारी दफ्तर
महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस को लेकर बड़ा फैसला किया. महाराष्ट्र में सरकारी दफ्तर 7 दिनों तक बंद रहेंगे. हालांकि जरूरी सेवाएं जैसे लोकल ट्रेन और बेस्ट बसें व ट्रांसपोर्ट को बंद नहीं किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *