भारत में डांसिंग कम्‍युनिटी की इस तरह मदद करना चाहते हैं Varun Dhawan

ऐक्‍टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी' के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। डांसर के कैरक्‍टर के लिए वह काफी पसीना बहा रहे हैं। इस फिल्‍म से वह 'एबीसीडी 2' फ्रैंचाइज को आगे लेकर जा रहे हैं।

फिल्‍म की रिहर्सल और शूटिंग के अलावा वरुण डांस कम्‍युनिटी के लिए कुछ बेहद खास प्‍लानिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण की सुरेश मुकुंद के साथ खास बॉन्‍डिंग है जो कि पॉप्‍युलर डांस ग्रुप किंग्‍स यूनाइटेड के को-फाउंडर हैं। ऐसे में वरुण डांसिंग कम्‍युनिटी के लिए कुछ ज्‍यादा स्‍पेशल करने को प्रेरित हुए हैं।

बताया जा रहा है कि ऐक्‍टर 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी' के प्रड्यूसर्स से बात कर रहे हैं कि देश में डांसिंग कम्‍युनिटी की मदद और उन्‍हें बढ़ावा देने के लिए फंड इकट्ठा किया जाए।

इससे पहले फिल्‍म के दुबई शेड्यूल के बारे में बारे में बात करते हुए डायरेक्‍टर रेमो डीसूजा ने कहा था कि वे यहां 15 दिनों तक शूटिंग करेंगे। यह हमारी फिल्‍म का दूसरा लास्‍ट शेड्यूल है। फाइनल मुंबई में है। उन्‍होंने आगे कहा था कि वह शहर में एक बड़ा गाना शूट करेंगे जिसके लिए रिहर्सल शुरू हो गई है। इसका ज्‍यादातर हिस्‍सा इनडोर लोकेशंस पर शूट होगा।

बता दें, फिल्‍म की टीम इसके क्‍लाइमैक्‍स सीक्‍वंस को शूट करने के लिए जल्‍द ही दुबई रवाना होगी। वरुण इस फिल्‍म में एक बार फिर श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। दोनों ने 'एबीसीडी 2' में साथ काम किया था। 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी' 8 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *