भारत में जल्द लॉन्च हो सकते हैं Samsung Galaxy M40 और Galaxy A10s, लीक्स में मिले संकेत

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपनी M-सीरीज के स्मार्टफोन Galaxy M10, Galaxy M20 और Galaxy M30 की सफलता के बाद सैमसंग अब Galaxy M40 जल्द लॉन्च कर सकता है। सैमसंग बेशक इस सीरीज का अगला फोन कुछ ही दिनों में लॉन्च करने वाला हो, लेकिन कंपनी की ओर से ऑफिशली कुछ भी अनाउंस नहीं किया गया है। हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों में Galaxy M40 से जुड़ी कई लीक्स और अफवाहें सामने आई हैं, जिनके आधार पर इस फोन के कुछ डीटेल्स पर कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ दिन पहले टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने ट्वीट किया है कि सैमसंग जल्द भारत में Galaxy M40 लॉन्च करेगा।

टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने यह भी शेयर किया कि सैमसंग एम-सीरीज का अगला स्मार्टफोन लाने के अलावा पहले ही लॉन्च हो चुके A-सीरीज के स्मार्टफोन Galaxy A10 का अगला वर्जन Galaxy A10s लॉन्च कर सकता है। टिप्सटर ने MySmartPrice के साल मिलकर बताया है कि Galaxy M40 स्मार्टफोन 6.3 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। यह डिवाइस ब्लैक, ब्लू और ऑरेंज कलर ऑप्शंस के साथ आ सकता है। चूंकि Galaxy M40 इस सीरीज के पिछले डिवाइस Galaxy M30 से बेहतर होगा, ऐसे में हम AMOLED पैनल और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की उम्मीद कर सकते हैं।

इसके साथ ही Galaxy A10s स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-A107 के साथ भारत में ब्लू, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शंस में लॉन्च हो सकता है। ईशान अग्रवाल ने बताया है कि सैमसंग इसके अलावा SM-A207, SM-A307, SM-A507, SM-A707, SM-A907, SM-M307 और SM-A908 मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन्स पर भी काम कर रहा है। ईशान का कहना है कि 'O7'मॉडल नंबर के साथ खत्म होने वाले स्मार्टफोन्स को Galaxy A20s, Galaxy A30s और Galaxy M30s कहा जा सकता है।

पहले आईं अफवाहों की मानें तो Galaxy M40 स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट मिल सकता है। वहीं, पिछले एम-सीरीज स्मार्टफोन्स की तरह इसमें भी बड़ी 5000mAh की बैटरी फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ दी जा सकती है। कीमत की बात करें तो सैमसंग Galaxy M40 को शाओमी और रियलमी के स्मार्टफोन्स से टक्कर लेने के लिए 25,000 रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, Galaxy A10s स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में 10,000 रुपये से कम के प्राइस टैग पर लॉन्च किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *