भारतीय उप उच्चायुक्त को किया तलब, 5 सैनिकों की मौत से बौखलाया PAK

 
नई दिल्ली 

पाकिस्तान ने तंगधार में एक बार फिर गोलीबारी की और इस गोलीबारी में भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए, लेकिन भारतीय शूरवीरों ने दो घंटे के भीतर ही इस शहादत का जबरदस्त बदला लिया. भारतीय सैनिकों ने पीओके के नीलम वैली इलाके में इतने बम बरसाए कि पाकिस्तान बिलख उठा. भारतीय गोलों ने पीओके में मौजूद आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया.

भारतीय सेना ने अपने दो सैनिकों के बदले पांच आतंकियों को मार गिराया . भारत के इस पलटवार से पाकिस्तान तिलमिला गया है,अब पाकिस्तान ने पाकिस्तान में मौजूद हाई कमिश्नर को तलब किया है. पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को समन किया है.
 
सेना ने आतंकी लॉन्च पैड किए तबाह
भारतीय सेना ने रविवार को पाकिस्तान सीजफायर उल्लंघन का जवाब देते हुए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में चार आतंकी लॉन्च पैड को तबाह कर दिया. वहीं पांच आतंकियों को भी ढेर कर दिया. पाकिस्तान की गोलीबारी में जम्मू-कश्मीर में भारत के दो सैनिक शहीद हो गए और एक नागरिक की मौत हो गई है. भारतीय सेना ने आर्टिलरी गन से पाकिस्तानी सैन्य चौकियों पर भी हमले किए जिससे पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है.

सेना ने आर्टिलरी बंदूकों से किया हमला
आतंकवादी शिविरों पर हमला करने के लिए सेना ने आर्टिलरी बंदूकों का इस्तेमाल किया. एलओसी पर तंगधार सेक्टर के पास नीलम घाटी में चार आतंकी लॉन्च पैड्स नष्ट हो गए. आर्टिलरी गन हमले में पांच आतंकियों की मौत हो गई और काफी नुकसान भी हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *