भाजपा विधायक ने आईएएस को धमकाया, कहा- अभी नए-नए आए हो, जनप्रतिनिधि से बात करना नहीं आता

बीना
मध्यप्रदेश में बीजेपी  नेताओं की अधिकारियों के साथ बदसलूकी जारी है। अब बीना में बीजेपी विधायक महेश राय ने एसडीएम को हड़काया है। विधायक अपने समर्थकों के साथ एसडीएम के चैंबर में घुस पहले मुर्दाबाद के नारे लगाए। फिर कहा कि अभी तुम नए आए हो, तुम्हें पता नहीं है कि विधायक से कैसे बात करते हैं।

दरअसल, बीजेपी विधायक महेश राय ने बीना में एसडीएम केएल मीणा के पास ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे। लेकिन एसडीएम ज्ञापन लेने के लिए बाहर नहीं निकले। उसके बाद विधायक महेश राय एसडीएम के केबिन में घुस गए। थोड़ी देर बाद विधायक अपने और समर्थकों को बुला लिए। करीब दर्जन भर से ज्यादा समर्थकों के साथ एसडीएम से बात कर रहे विधायक ने उनके केबिन में ही नारेबाजी की।

नए-नए आए हो
विधायक एसडीएम के सामने अपना रौब झाड़ रहे थे। लेकिन एसडीएम केएल मीणा बातों को सुन रहे थे। इस दौरान विधायक ने गुस्से में कहा कि आप कैसे अधिकारी हैं साहब, आप बात ही नहीं सुन रहे हैं। विधायक भड़क गए और एसडीएम के साथ तुम तड़ाक पर ऊतर आए। उन्होंने एसडीएम से कहा कि सुनो, अभी तुम नए-नए आए हो। आपको तरीका पता नहीं है कि एक एमएलए से किस तरह से बात करना है।

बिजली की समस्या लेकर पहुंचे थे विधायक
बीजेपी विधायक महेश राय अपने समर्थकों के साथ एसडीएम के पास बिजली की समस्या लेकर पहुंचे थे। आईएएस केएल मीणा अभी नए हैं और वे प्रशासनिक बारीकियों को सीख रहे हैं। साथ ही बीना एसडीएम के प्रभार में हैं। विधायक जब ज्ञापन देने पहुंचे तो एसडीएम ने कहा कि तहसीलदार को दे दो। उसके बाद विधायक भड़क गए। और एसडीएम को सलीका सिखाने लगे।

इन पर भी लगे हैं आरोप
बीजेपी विधायक महेश राय अकेले नहीं हैं, जिन पर अधिकारी से बदसलूकी के आरोप लगे हैं। मध्यप्रदेश में पिछले एक महीने की बात करें तो करीब आधा दर्जन से ज्यादा बीजेपी नेताओं पर अधिकारियों के साथ बदसलूकी के आरोप लगे हैं। पिछले दिनों इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी की पिटाई की थी। सतना में बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष ने सीएमओ को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया था। वहीं, दमोह में भी बीजेपी का एक नेता बल्ला लेकर अधिकारी को धमकाने पहुंचा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *