भाजपा विकास पर नहीं पाकिस्तान पर बात करती है- ओक्टे

भाजपा विकास पर नहीं पाकिस्तान पर बात करती है- ओक्टे

छिन्दवाड़ा:- फिल्मी डॉयलाग बोलने और फिल्मों व फिल्मी अदाकारों के कपड़ों की समीक्षा करने के चलते केन्द्रीय नेतृत्व से फटकार खाने वाले भाजपा के बड़बोले नेता को आज जिले और नगर की जनता ने जमीन दिखा दी। आज तक की सबसे विफल सभा को सम्बोधित करते हुये भाजपा नेता और प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था, महिलाओं की सुरक्षा और प्रदेश में भाजपा के द्वारा फैलाये गये भ्रष्टाचार पर बात नहीं की, क्योंकि जब-जब विकास की बात आती है तब-तब भाजपा को पाकिस्तान की याद आती है। उक्त उदगार आज जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे ने भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पलटवार करते हुये व्यक्त किये।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे ने जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि भाजपा के पास अब बताने के लिये कुछ नहीं बचा है इसीलिये कभी वह कभी पाकिस्तान तो कभी अफगानिस्तान की बात करती है। महंगाई, बेरोजगारी, किसान आत्महत्या और बढ़ते हुये अपराध जैसे मूल विषयों से जनता का ध्यान मोड़ने के लिये धर्म और जाति को राजनीति के मंच पर लेकर आती है। ओक्टे ने कहा कि देश में जब तक कांग्रेस की सरकार रही तब तक किसी भी देश ने हिन्दुस्तान की तरफ आंख उठाकर नहीं देखा, लेकिन आज डबल इंजन की सरकार और 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री के रहते हुये कभी चीन घुसपैठ कर रहा है तो वहीं कतर सरकार हमारे देश की वायुसेना के अफसरों को मौत की सजा सुनाने की तैयारी कर रही है और देश एवं प्रदेश के गृहमंत्री झूठा राग अलापने और जनता को बरगाले में जुटे हुये हैं, किन्तु पैसों के दम से जुटाई गई भीड़ भी यह जानती है कि भाजपा अपने दोष और झूठ छिपाने के लिये पाकिस्तानी राग अलापती है।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओक्टे ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को आईना दिखाते हुये कहा कि कोरोना संक्रमण काल में नकुल-कमलनाथ ने जिले को 256 टन ऑक्सीजन, शासकीय अस्पताल को 500 ऑक्सीजन सिलेंडर, चार निजी अस्पतालों को 10-10 आक्सीजन सिलेंडर, वेंटिलेटर और 50 हजार से ज्यादा फेविफ्ल्यू रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कराये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *