भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय के विवादित बोल, कहा- 6 महीने के हनीमून पर है सरकार

जगदलपुर

भारतीय जनता पार्टी की राष्टीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद ने छत्तीसगढ़ की नई सरकार के कामकाज पर बड़ा बयान दिया है. सरोज पाण्डेय ने यह कहकर राजनीति में तूफान ला दिया है कि प्रदेश सरकार 6 महिने के हनीमून में है. हनीमून मनाने के छह महिने बाद उनसे सारा हिसाब लिया जाएगा. दुर्ग में मीडिया से चर्चा में सरोज पांडेय ने ये बयान दिया. राज्यसभा सांसद पांडेय के इस बयान पर छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री ताम्रध्वज साहू ने पलटवार किया है.

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि सरोज पाण्डेय के कहे अनुसार, सरकार पहले हनीमून तो मना ले फिर सारी बातों का जवाब दे दिया जाएगा. सरोज पाण्डेय और ताम्रध्वज साहू दोनों एक ही लोकसभा क्षेत्र से आते हैं. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में ताम्रध्वज साहू ने सरोज पांडेय को हराया था. उसके बाद कई बयानबाजियों में वे आमने सामने रहे हैं.

विधानसभा चुनाव के दौरान भी सरोज पाण्डेय ने यह कहकर राजनीतिक बवाल मचा दिया था कि पैंट शर्ट पहनकर यदि ताम्रध्वज साहू को निकाला जाए तो कोई पहचान नहीं पाएगा. इसके जवाब में ताम्रध्वज साहू ने भी सरोज पाण्डेय पर पलटवार कर ब्यूटीपार्लर जाए बगैर निकल जाने पर कोई भी उन्हें नहीं पहचानने की बात कही थी. बहरहाल सरोज पाण्डेय के इस बयान ने राजनीति गर्म कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *