भाजपाई चोर हैं सिर्फ वोट मांगते है, राम मंदिर तो कांग्रेस ही बनवाएगी: सज्जन वर्मा

सीहोर 
भाजपा वाले राम मंदिर पर वोट मांगते हैं, लेकिन राम मंदिर नहीं बनवाते, मंदिर तो कांग्रेस सरकार ही बनवाएगी|  ये चोर भाजपाई कभी राम मंदिर नही बनाएंगे । ये तो सड़क पर राम को बेचेंगे,  राम मंदिर जब भी बना तो कांग्रेस ही बनाएगी। यह बात पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आष्टा में आयोजित किसान व सहकारिता सम्मेलन में मीडिया से कही। उन्होंने कहा कि जिसने अयोध्या में राम मंदिर का ताला खुलवाकर लोगों को दर्शन का मौका दिया है। वही मंदिर भी बनाएंगे। भाजपाई चोर हैं, ये मंदिर नहीं बनाएंगे। 

मंत्री वर्मा ने किसानों की ऋण माफी पर कहा कि अब तक 22 लाख किसानों का कर्ज माफ हुआ है और बाकी किसानों का आचार संहिता के बाद माफ होगा| वही सीहोर जिले में हो रहे अवैध रेत उत्खनन पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा शिवराज के परिवार ने रेत निकाल ली है ,धीरे धीरे लगाम लगाएंगे| वही राम मंदिर पर भाजपा को घेरते हुए बड़ा बयान देते हुए कहा कि ये चोर भाजपाई कभी राम मंदिर नही बनाएंगे, ये तो सड़क पर राम को बेचेंगे । राम मंदिर बना तो कांग्रेस ही बनाएगी।

 सज्जन वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस जीती तो भोपाल में भी फटाके फूटेंगे, दिल्ली में भी फटाखे फूटेंगे, जो भाग भाग कर पाकिस्तान जा रहे ये वही पाकिस्तान शिफ्ट हो जाएंगे| अपने पुत्र पवन वर्मा की चुनाव में टिकट के लिए दावेदारी पर कहा मैंने 20 दिन पहले ही नाम वापस ले लिया| उन्होंने कहा इस सम्बन्ध में दिग्विजय सिंह से उनकी बातचीत हुई थी, उन्होंने कहा पवन के लिए अभी लम्बा समय है| कार्यक्रम में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ,आलोट के कांग्रेस विधायक मनोज चावला, तराना के विधायक महेश परमार, सहकारिता के बड़े नेता पूर्व विधायक रमेश सक्सेना, कांग्रेस नेता हरपाल ठाकुर, जिलाध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर मौजूद थे| 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *