भागलपुर में भागवत कथा सुन लौट रहे किसान की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या

  भागलपुर 
भागलपुर के सनोखर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव के किसान सह व्यवसायी सुधीर कुमार सिंह की बुधवार देर रात पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। गुरुवार पूर्वाह्न गांव के पास खेसारी के खेत में शव मिलने के बाद ग्रामीणों व परिजनों में आक्रोश गहरा गया। आक्रोशितों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर शाम तक शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को ले जाने से रोक दिया था। हालांकि बाद में अधिकारियों के पहुंचने और समझाने-बुझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

इस बीच एसडीपीओ रेशू कृष्णा, अंचल आरक्षी निरीक्षक अजीत कुमार सिंह व अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा ग्रामीणों व परिजनों को समझाने बुझाने में लगे रहे। देर रात शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया गया। घटनास्थल पर पुलिस के खोजी कुत्ते को बुलाया गया लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। मृतक के भाई राजेश कुमार सिंह ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

सुधीर बुधवार रात सनोखर के नारायणवाटी में चल रहे भागवत कथा सुनने के लिए गये थे। जब काफी देर रात तक वे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन रात अधिक हो जाने के कारण पता नहीं चल पाया। गुरुवार अहले सुबह से सुधीर की खोज शुरू हुई जिनका शव बैजनाथपुर गांव से करीब 300 मीटर दूर खेसारी के खेत में पड़ा मिला। शव को देखने से प्रतीत होता है कि पीट-पीटकर सुधीर की हत्या कर दी गई। उनके छाती, जांघ और अंडकोष पर गहरे जख्म के निशान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *