भाई की हत्या कर शव के साथ 18 घंटे तक कमरे में बंद रहा आरोपी

नई दिल्ली
वेस्ट दिल्ली के ख्याला थाना इलाके में बड़े भाई पर छोटे भाई की हत्या करने का आरोप लगा है। आरोप है कि बड़े भाई ने रोटी बनाने वाले तवे से भाई के सिर पर वार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह करीब 18 घंटे तक मृतक के शव के साथ कमरे के अंदर रहा। अगले दिन शाम को जब मकान मालिक को शक हुआ तो कमरा खुलवाया गया। आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पुलिस का कहना है कि मृतक का नाम दीपक (24) है। उसकी हत्या करने वाले आरोपी भाई का नाम रवि (25) है। दोनों मूलरूप से यूपी ऐटा के रहने वाले हैं। ख्याला थाने के रघुवीर नगर में दोनों करीब एक महीने पहले ही किराए पर आए थे। यह मकान उनकी चाची ने ही किराए पर दिलाया था, जो पास में ही रहती हैं।

वारदात 31 अक्टूबर रात की है। इसका खुलासा 1 नवंबर की शाम को हुआ। पुलिस का कहना है कि दोनों भाइयों के बीच पहले भी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। 31 अक्टूबर की रात को दोनों में फिर झगड़ा हो गया। इस पर मकान मालकिन ने उन्हें मकान खाली करने को बोल दिया। इसके कुछ देर बाद कमरे में शांति हो गई।

सभी ने सोचा कि दोनों भाइयों में समझौता हो गया है। लेकिन जब अगले दिन शाम तक भी दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले तो मकान मालिक को शक हुआ और उन्होंने कमरा खुलवाया। कमरा खुलते ही रवि वहां से भागने लगा। उसे लोगों ने पकड़ लिया। लोग कमरे में गए तो दीपक का शव पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रवि को पकड़कर ले गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *