भगत ने लगाया आरोप उच्चस्तर की साजिश, गौरीशंकर के इशारे पर कटा मेरा टिकट

भोपाल
बालाघाट सांसद बोध सिंह भगत ने कहा है कि उनका टिकट काटने के लिए उच्च स्तर साजिश की गई है। इसमें गौरीशंकर बिसेन की भी भूमिका है जिन्होंने अपनी बेटी मौसम का रास्ता साफ करने के लिए मेरा टिकट कटवाया है। जानबूझकर मेरा टिकट काटे जाने से जनता में गुस्सा है। पब्लिक मेरे फेवर में है। इसलिए मैं चुनाव लड़ूंगा। 

भाजपा द्वारा बालाघाट से भगत के बजाय ढाल सिंह बिसेन को टिकट दिए जाने से सांसद भगत में पार्टी नेताओं के प्रति गुस्सा है। उन्होंने कहा कि जो नेता ढाल सिंह 15 साल से सक्रिय राजनीति से बाहर हैं। उन्हें टिकट दिया गया। खुद ढाल सिंह उनसे कह चुके हैं कि मुझे अप्रत्याशित रूप से टिकट मिला है। इसलिए यह तय है कि जानबूझकर मेरा टिकट काटा गया। मेरे काम को लेकर क्षेत्र में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं है। इसके बाद भी टिकट काटने से समर्थकों में गुस्सा है। इसीलिए मैंने कल चुनाव लड़ने के लिए फार्म भी खरीद लिया है। मैं चुनाव जरूर लडूंगा। 

किस पार्टी से लडूंगा, यह आने वाला समय बताएगा। उन्होंने यह भी कहा कि जिन ढाल सिंह को टिकट मिला है, वे बालाघाट संसदीय क्षेत्र में पूरी तरह जुड़े नहीं हैं। ऐसे में पार्टी को नुकसान होना तय है। 

अपने विरुद्ध वारासिवनी थाने में की गई शिकायत को गलत बताते हुए सांसद भगत ने कहा कि अपने घर में किसी को आने से रोकना अपराध है क्या? कोई मेरे घर में आकर मुझे कुछ भी कहेगा तो क्या शांत रहेंगे? गौरतलब है कि बालाघाट भाजपा किसान मोर्चा के जिला प्रभारी छगन हनुवत  ने सांसद के विरुद्ध गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की है। इनका कहना है कि प्रत्याशी ढाल सिंह के साथ सांसद के घर जाने पर उनसे इस तरह का दुर्व्यवहार किया गया। इस मौके पर कई भाजपा पदाधिकारी भी मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *