ब्रावो का नया गाना होगा धोनी के जन्मदिन पर रिलीज, हेलीकॉप्टर डांस भी होगा शामिल 

 नई दिल्ली 
आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है कि वह महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन वाले दिन यानी 7 जुलाई  को इस गाने को रिलीज करेंगे। वीडियो शेयर करते हुए ब्रावो ने इस गाने के बोल भी सुनाए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान ब्रावो और धोनी ने सालों से चेन्नई सुपर किंग्स का ड्रेसिंग रूम शेयर किया है। ब्रावो पहले भी कुछ सॉन्ग रिलीज कर चुके हैं। उनका एक सॉन्ग चैंपियन तो 2016 में वेस्टइंडीज के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद एंथम ही बन गया था और काफी फेमस भी रहा था। 

इस चैंपियन सॉन्ग की थीम पर ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स के सुपर कब्स के लिए भी एक गाना बनाया था। ब्रावो ने हाल ही में कहा था कि अन्य बहुत से खिलाड़ियों की तरह धोनी का प्रभाव उनके करियर पर भी पड़ा है। अब वह धोनी के लिए कुछ करना चाहते हैं। ब्रावो ने कहा था, धोनी अपने शानदार करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं, मेरे करियर पर भी उनका बहुत प्रभाव है। ब्रावो ने हर्षा भोगले से क्रिकबज पर बातचीत में कहा था कि अब मैं धोनी के लिए कुछ करना चाहता हूं, इसलिए धोनी के लिए यह गाना डेडिकेट कर रहे हैं।

37 साल पहले आज ही के दिन कपिल देव की टीम इंडिया बनी थी वर्ल्ड चैंपियन
ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पर शेयर करते हुए लिखा, ''अपने फैन्स को अपडेट करने के लिए… माही के जन्मदिन पर यह सॉन्ग रिलीज करने की योजना है।'' ब्रावो ने यह भी कहा सॉन्ग में फैन एक नया डांस हेलीकॉप्टर भी देख सकेंगे। कृपया हेलीकॉप्टर डांस पर अपनी राय मुझे टैग करें। मैं बेस्ट डांस को ऑफिशियल डांस में शामिल करूंगा।

 

ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 104 मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने 121 विकेट हासिल किए हैं। इस ऑलराउंडर ने अपनी परफॉर्मेंस के दम पर वह दो बार पर्पल कैप (आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट भी जीती है। ब्रावो ने 2013 और 2015 में पर्पल कैप पर अपना कब्जा जमाया था। 

वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में तीन बार (2010, 2011, 2018) आईपीएल खिताब जीत चुकी है। पिछले आईपीएल सीजन में भी शानदार खेल दिखाते हुए सीएसके फाइनल तक पहुंची थी, लेकिन फाइनल में उसे मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 

29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को कोरोना वायरस की वजह से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। इस साल आईपीएल के नहीं हो पाने की वजह से एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर सवाल उठने लगे हैं। धोनी ने अपना आखिरी मेच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। आईपीएल में उनकी वापसी को लेकर सभी लोग उत्साहित थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *