बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर 63 की उम्र में भी फिट हैं 

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर अपने लुक्स और फिटनेस के चलते काफी चर्चा में रहते हैं. छह दशक पार कर लेने के बाद भी अनिल कपूर में किसी यंग एक्टर जितनी एनर्जी देखने को मिलती है. 63 साल के अनिल कपूर अपनी फिटनेस पर जमकर मेहनत करते हैं और उनके फिटनेस वीडियोज फैंस के बीच काफी वायरल होते हैं. अनिल एक बार फिर अपनी एक फिटनेस वीडियो के चलते ट्रेंड हो रहे हैं. इस वीडियो में अनिल कपूर रनिंग कर रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिल के ट्रेनर उन्हें इंस्ट्रक्शन्स दे रहे हैं और अनिल कपूर पहले धीरे-धीरे भागते हैं फिर अपनी रनिंग की स्पीड को लगातार बढ़ा देते हैं. अनिल ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि वे एक बार फिर से रनिंग की शुरूआत कर रहे हैं यानि अनिल अपने रूटीन में रनिंग को एक बार फिर शामिल करने जा रहे हैं.
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर की पिछली फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म मलंग थी. इस फिल्म में वे दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे सितारों के साथ नजर आए थे. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाया था. कुछ समय पहले ही इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है.

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अनिल कपूर के पास करण जौहर की एक फिल्म है. करण अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त को लेकर चर्चा में हैं. इस मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट में करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *