पुरु ने दी गोयनका परिवार को धमकी

पुरुषोत्तम अजमेरा उर्फ पुरु बहुत पहुंच वाला आदमी है और वह अपने को कानूनी पचड़ो से बचाने के लिए अपने संपर्कों का इस्तेमाल कर सकता है। नायरा की शिकायत करने और यह साबित करने कि वह दोषी है, के बाद पुलिस पुरु को हिरासत में ले लेती है। लेकिन क्या पुरु यह गलती मानेगा कि उसने नायरा ओर मानसी के साथ गलत किया। क्या वह अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों के साथ गलत करने पर अफसोस जाहिर करेगा।

अगले एपिसोड के प्रिव्यू में पुरु, मनीष को धमकी देता हुआ दिखाई देता है। वह कहता है कि उसे अरेस्ट कराने के लिए वह गोयनका परिवार को बर्बाद कर देगा। बता दें कि पुरुषोत्तम अजमेरा सुहासिनी का छोटा भाई है जिसने कई साल पहले गोयनका परिवार को उनका बिजनस जमाने में मदद की थी। उसी से मानसी ने बचपन में उसके साथ की गई गलत हरकत के बारे में बताया था।

सुहासिनी नहीं चाहती कि पुरु की हरकत सामने आए और उसके परिवार का नाम खराब हो। लेकिन नायरा और कार्तिक के कहने पर वह अपने भाई की गलती की सजा देने का फैसला लेती है। पुरु अपनी बेटी इला के साथ यूएस से इंडिया छुट्टियां बिताने आया है। वह नायरा को गलत नजर से देखता है और छूता है। तभी से वह कई बार नायरा का फायदा उठाने के बारे में सोछता है। नायरा पुरु की इस हरकत के बारे में कार्तिक को बताती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *