बॉलीवुड और मनोरंजन जगत में आज दिन भर क्या हलचल रही

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में लगी आग, हुआ भारी नुकसान

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में बीती रात लगी आग के बाद भारी नुकसान की खबरें आ रही हैं. यह गोरेगांव, मुंबई में बना हुआ है. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक 30 अप्रैल की रात दो बजकर 30 मिनट के आसपास धर्मा प्रोडक्शन हाउस के गोडाउन में आग लगी. इसे वहां मौजूद किताबें, कास्ट्यूम, प्रॉप सब जलकर खाक हो गए हैं.  

महेश भट्ट ने कंगना को कहा 'बच्ची', चप्पल फेंकने के आरोप पर दिया ये जवाब

पिछले दिनों कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने महेश भटट् पर निशाना साधा था. उन्होंने फिल्ममेकर पर आरोप लगाते हुए दावा किया था कि महेश भट्ट ने कंगना रनौत को चप्पल फेंककर मारा था. अब इन आरोपों पर पहली बार महेश भट्ट ने जवाब दिया है. उन्होंने कंगना रनौत को 'बच्ची' बताते हुए कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है.

जल्द भारत लौटने वाले हैं ऋषि कपूर, भाई रणधीर कपूर ने दिया हेल्थ अपडेट

हाल ही में फिल्ममेकर राहुल रवैल ने खुलासा किया कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर कैंसर फ्री हो गए हैं. मालूम हो कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर से न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे हैं. उनके कैंसर फ्री होने के बाद कहा जाने लगा कि जल्द ही ऋषि कपूर भारत लौट आएंगे. इस बीच उनके भाई रणधीर कपूर का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि ऋषि कुछ महीनों में भारत लौटेंगे.

रैपर बादशाह ने खरीदी 6 करोड़ की लग्जरी कार, कहा- अपना टाइम आ गया

रैपर बादशाह इन दिनों फिर से चर्चा में हैं लेकिन किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि घर में नया सदस्य लाने के लिए. दरअसल, उन्होंने Rolls Royce Wraith कार खरीदी है जिसे उन्होंने अपने घर का नया फैमिली मेंबर बता रहे हैं. इस कार की कीमत करोड़ों रुपये में बताई जा रही है. बादशाह ने इस कार की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में कार के साथ उनकी घर के लोग नजर आ रहे हैं.

सच्चे प्यार की तलाश में कार्तिक आर्यन, कहा- सिंगल हूं मिंगल होने को तैयार

कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड के चर्चित एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं. लुका छुपी और सोनू की टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद से कार्तिक आर्यन की फीमेल फैंस की गिनती बढ़ गई है. इस बीच अनन्या पांडे और सारा अली खान संग उनके लिंकअप की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेकिन कार्तिक का कहना है कि वे सिंगल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *