कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट एक साथ बिता रहे काफी वक्त

साल 2018 में आई रोमांटिक कॉमिडी फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में साथ काम कर चुके पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा एक बार फिर मल्टी स्टारर कॉमिडी फिल्म 'पागलपंती' में साथ काम कर रहे हैं। फिलहाल यह जोड़ी चर्चा में है अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर। इन दोनों के बीच रोमांस की खबरें पिछले साल पहली बार तब सुनने को मिलीं जब वे वरुण शर्मा की बर्थडे पार्टी में साथ दिखे थे।

उनसे जुड़े सूत्र की मानें तो इस साल के शुरुआत में लंदन में 'पागलपंती' की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां और बढ़ गईं। सूत्र का कहना है, 'कृति और पुलकित उन 58 दिन की शेड्यूल के दौरान लंदन में एक-दूसरे के साथ खूब वक्त बिताते दिखे। दोनों एक ही रेज़िडेंशल कॉम्प्लेक्स में रहते हैं।' उन्होंने बताया कि पुलकित और कृति एक ही जिम ट्रेनर की देखरेख में साथ-साथ वर्कआउट करते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कृति साउथ इंडियन फूड की शौकीन हैं और वह पुलकित के लिए सेट पर अक्सर घर का बना खाना भेजती रहती हैं।

बता दें कि पुलकित सम्राट नवंबर 2015 में अपनी पत्नी श्वेता ताहिरा से अलग हो चुके हैं बाद में तलाक भी ले लिया। बता दें कि साल 2014 में पुलकित और श्वेता ने शादी रचाई थी, जिसमें सलमान खान भी पहुंचे थे। सलमान श्वेता की मुंहबोली बहन कही जाती हैं। इसके कुछ दिन अभिनेत्री यामी से प्यार की पेंच लड़ाने के बाद इसलिए अलग हो गए क्योंकि उन्हें लगता है कि इन सबसे उनकी छवि खराब हो रही है।

फिल्म 'वीरे की वेडिंग' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर शादी के बंधन पर विश्वास के सवाल पर पुलकिन ने कहा कि उन्हें लगता है कि किसी और से प्यार करने से अच्छा है अपने पालतू कुत्ते से प्यार कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *