बॉलिवुड में होने वाले अवॉर्ड फंक्शन फेक: रोहित शेट्टी

बॉलिवुड के जाने-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी हिट फिल्मों की फेहरिस्त में गोलमाल सीरीज, सिंघम सीरीज और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्में शामिल हैं। बॉलिवुड के लगभग हर इवेंट में दिखने वाले रोहित ने हाल में एक चैट शो में कहा कि बॉलिवुड में होने वाले अवॉर्ड फंक्शन फेक होते हैं।

दरअसल हाल में नेहा धूपिया के अवॉर्ड शो में पहुंचे रोहित शेट्टी ने कहा, 'मैं किसी भी अवॉर्ड शो में तभी जाता हूं जबकि वे मुझे होस्ट करने के लिए पैसा देते हैं या मेरी फिल्म को अवॉर्ड देते हैं। वरना मैं इनमें नहीं जाता हूं क्योंकि ये फेक होते हैं और ये केवल टीवी शो जैसे हैं।'

वैसे अवॉर्ड शो पर विवाद होना होना कोई नई बात नहीं है। हाल में शाहिद कपूर ने एक अवॉर्ड शो में अंतिम समय पर परफॉर्म करने से माना कर दिया था क्योंकि उन्हें पता चला कि बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड 'कबीर सिंह' के लिए उन्हें नहीं बल्कि 'गली बॉय' के लिए रणवीर सिंह को दिया जाना है। इसके बाद शाहिद कपूर अवॉर्ड शो छोड़कर चले गए थे।

बता दें कि रोहित शेट्टी इस समय अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' बना रहे हैं। इस फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ दिखाई देंगे। इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो में दिखाई देंगे। 'सूर्यवंशी' आने वाले 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *