बॉर्डर पर भारत-PAK की तनातनी के बीच आज राजनाथ का दौरा, LoC भी जाएंगे

लद्दाख

भारतीय सेना के जवानों ने रविवार को पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है. भारत के एक्शन से पाकिस्तान बौखला गया है और लगातार बॉर्डर पर गोलीबारी कर रहा है. इस बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज लद्दाख पहुंच रहे हैं, जहां उन्हें एक पुल का उद्घाटन करना है. इसके अलावा वह लाइन ऑफ कंट्रोल के कुछ इलाकों का भी दौरा करेंगे.

पाकिस्तान की ओर से हो रही गोलीबारी के बीच रक्षा मंत्री का ये दौरा काफी अहम है. रविवार को जब भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर गोलीबारी तेज हुई थी, तब राजनाथ सिंह ने सेना प्रमुख बिपिन रावत से बात भी की थी.

सोमवार को जब राजनाथ सिंह लद्दाख और लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) का दौरा करेंगे, तब सेना प्रमुख बिपिन रावत भी उनके साथ होंगे. लद्दाख रवाना होने से पहले राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि वह आज लद्दाख का दौरा करेंगे, इसके साथ ही सेना प्रमुख के साथ वह अग्रिम चौकियों पर भी जाएंगे.

भारतीय सेना के एक्शन का लिया पूरा अपडेट

रविवार को जब भारतीय सेना ने तंगधार में हो रही गोलीबारी का पाकिस्तान को करारा जवाब दिया तो अचानक हलचल बढ़ गई थी. भारतीय एक्शन में पाकिस्तान के कई आतंकी कैंप तबाह हो गए हैं, इस बीच रक्षा मंत्री ने सेना प्रमुख से बात की.

रविवार को एक्शन के दौरान राजनाथ सिंह ने बिपिन रावत से बात की और बॉर्डर पर हो रही हलचल का पूरा अपडेट लिया. इसके साथ ही उन्होंने सेना प्रमुख से मिनट टू मिनट अपडेट देने की बात कही थी.

बता दें कि पाकिस्तान की ओर से पिछले कुछ दिनों से सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा था, पाकिस्तान का मकसद सेना को इस फायरिंग में उलझाकर आतंकियों की घुसपैठ कराना था. लेकिन भारतीय सेना के रणबांकुरों ने पाकिस्तान के इन इरादों को ही ढेर कर दिया और अपने एक्शन से पाकिस्तान पर कहर बरपा दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *