बॉक्स ऑफिस पर लुका छुपी-सोनचिड़िया की टक्कर

 
बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार दो बड़ी फिल्मों की आपस में टक्कर है. चंबल के डाकुओं पर बनी फिल्म सोनचिड़िया में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, वकील सिंह, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी अहम रोल में हैं. इसका निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है. दूसरी तरफ, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की लुका छुपी एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा मूवी है. जिसका निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है. लुका छुपी में कार्तिक, कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक अहम रोल में हैं. लुका छुपी को 3000 स्क्रीन्स पर और सोनचिड़िया को करीब 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. दोनों ही फिल्मों का कंटेंट बिल्कुल अलग है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनिचिड़िया पहले दिन 2-3 करोड़ और लुका छुपी 6-8 करोड़ की कमाई करेगी. अब देखना होगा कि दोनों फिल्मों में से किसे दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं.
 
 सोनिचिड़िया के ट्रेलर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्सअभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म सोनचिड़िया की टैगलाइन 'बैरी बेईमान, बागी सावधान' है. फिल्म की कहानी है चंबल और वहां के डकैतों पर आधारित है. पहली बार सुशांत सिंह और भूमि पेडनेकर डकैत के रोल में दिखेंगे.  दोनों एक्टर्स के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. इससे पहले सुशांत सिंह की मूवी केदारनाथ रिलीज हुई थी.  
क्या बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी कार्तिक-कृति की जोड़ीकार्तिक आर्यन और कृति सेनन पहली बार फिल्मी पर्दे पर लुका छुपी में साथ आए हैं. इससे पहले दोनों की पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. कार्तिक आर्यन की पिछली मूवी सोनू के टीटू की स्वीटी थी. ये  फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. वहीं कृति सेनन की पिछली फिल्म बरेली की बर्फी भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.  सोनचिड़िया पर भारी पड़ेगी कॉमेडी ड्रामा लुका छुपीस्क्रीन शेयरिंग और फर्स्ट डे कलेक्शन को लेकर आई रिपोर्ट पर गौर करें तो लुका छुपी, सोनचिड़िया से काफी आगे है. लुका छुपी को 3000 स्क्रीन्स और सोनचिड़िया को 2000 स्क्रीन्स मिली हैं. वहीं दोनों फिल्मों के पहले दिन की अनुमानित कमाई में भी काफी अंतर है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनिचिड़िया फर्स्ट डे 2-3 करोड़ और लुका छुपी 6-8 करोड़ की कमाई कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *