बुजुर्ग नहीं माने तो कहो यह कोरोना नहीं वर्ल्‍ड वॉर-3 है: अली फजल

कोरोना वायरस के इस माहौल में जहां एक तरफ वैज्ञानिक इससे निजात पाने की कड़ी कोशिश में जुटे हैं। वहीं दूसरी बड़ी कोशिश वरिष्ठ नागरिकों को यह समझाने की भी है कि आखिर उन्हें एक घर में क्यों सिमटने के लिए कहा जा रहा है। शायद यह सभी वरिष्ठ नागरिकों पर लागू ना हो पर कुछ ऐसे लोग तो हैं। अब ऐक्टर अली फजल को ही लीजिए। ऐसा लगता है कि उन्हें अपने माता-पिता को आइसोलेट करने के लिए एक बेस्ट आइडिया मिल गया है।

खुद ऐक्टर अली फजल ने इस बात की जानकारी सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया पर दी है। अली की कोशिश यह भी हो सकती है कि अगर कोई और बुजुर्ग दंपती अपने परिवार की बातों पर विश्वास न कर रहा तो वे यह ट्रिक अपना सकते हैं।

ब्रिटिश ऐक्टर ने किया था सवाल
दरअसल, ब्रिटिश ऐक्टर रिज अहमद ने ट्विटर पर यह सवाल पूछा था कि उन्हें अपने माता-पिता को कैसे समझाना चाहिए कि वे घर के भीतर ही रहें जबकि वे कई सारे सवाल कर रहे हैं। किसी के पास कोई बेहतर आइडिया, उन्हें आइसोलेट करते समय समझाने के लिए?'

अली फजल और रिचा की शादी टली
इस पर अली फजल ने ट्विटर पर एक मजाकिया जवाब देते हुए लिखा, मैं तो उनसे कहूंगा कि यह वर्ल्ड वॉर 3 है। बता दें कि कोरना के माहौल के कारण ही अली फजल और रिचा चड्ढा ने अपनी शादी की तारीफ को फिलहाल टाल दिया है। दोनों वर्ष के बीच में शादी करने वाले थे। पर, स्वास्थ्य को देखते हुए दोनों ने शादी को स्थगित करने का फैसला लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *