बैतूल-नागपुर नेशनल हाईवे पर इंदौर से नागपुर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी

बैतूल
मध्यप्रदेश के  बैतूल-नागपुर नेशनल हाईवे 47  पर आज गुरुवार तड़के सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक यात्रियों से भरी बस पलट गई। जिसमें चालक की मौत हो गई और करीब 15  लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त अधिकांश यात्री सोए हुए थे. बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई । सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसा कैसे हुआ यह अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज गुरुवार सुबह 6 बजे एक रॉयल स्टार कंपनी की बस क्रमांक-जीजे-26 टी 6387 इंदौर से नागपुर जा रही थी, तभी बैतूल-नागपुर नेशनल हाईवे 47 पर हनोतिया गांव के पास सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जाकर पलट गई। जिसमें 15 यात्री घायल हो गए।घटना में बस चालक की मौत हो गई  । बताया जा रहा है कि चालक सैय्यद ने बस पलटने के बाद उसमे फंसे यात्रियों को निकालने में मदद भी की लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने के पहले उसकी मौत हो गई।   

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां सभी घायलों का इलाज जारी है। हालांकि, अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस को आशंका है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण बस अनियंत्रित होकर फोरलेन हाइवे से उतरकर खाई में जा गिरी।जिला अस्पताल में 7 यात्री अधिक चोट आने के कारण भर्ती किए गए हैं, जिनमें एक महिला भी है। बाकी यात्री अन्य साधनों से रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *