बैटरी के मामले में सबसे दमदार, ये फोन देंगे लंबा बैकअप

 
स्मार्टफोन्स में अब दमदार कैमरा और AMOLED डिस्प्ले जैसे फीचर्स कम कीमत पर भी मिलने लगे हैं। हर डिवाइस की बड़ी जरूरत है उसकी बैटरी और अच्छे से अच्छे डिवाइस का बैटरी बैकअप अच्छा ना हो तो वह यूजर्स को निराश करता है। इसके अलावा अब हर कीमत के डिवाइसेज फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आ रहे हैं। हम बेस्ट बैटरी बैकअप देने वाले डिवाइसेज आपके लिए लाए हैं, अगर पावरफुल बैटरी आपकी जरूरत है तो तलाश यहीं खत्म होती है।
 
रियलमी के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को गेमिंग फ्रेंडली परफॉर्मेंस और अच्छा कैमरा मिल जाता है। फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है और इसे 18W फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट भी मिलता है। फोन फुल चार्ज हो तो करीब 35 घंटे कॉलिंग, करीब 30 घंटे वेब सर्फिंग और लगभग 21 घंटे विडियो देखे जा सकते हैं।
 
सैमसंग का यह मिडरेंज फोन बैटरी बैकअप के मामले में कमाल है और इसमें 6.4 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। Exynos 9611 चिपसेट वाले इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है और 15W फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट भी मिल जाता है। फोन पर 35 घंटे से ज्यादा कॉलिंग, 16 घंटे से ज्यादा वेब सर्फिंग और 21 घंटे से ज्यादा विडियो देखे जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *