बेस्ट सेलिंग एयरटेल पोस्टपेड प्लान: 4 लोगों का बिल 999 रुपये, मिलेगा 150 जीबी डेटा

 
नई दिल्ली

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में से एक है। पिछले काफी समय से टेलिकॉम कंपनियों के बीच टैरिफ वॉर चल रहा है। एयरटेल के पास अलग-अलग प्राइस कैटिगरी में पोस्टपेड प्लान उपलब्ध हैं। आज हम आपको बताएंगे एयरटेल के 999 रुपये वाले प्लान के बारे में जो कई खासियतों के साथ आता है। एयरटेल के इस प्लान में 150 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा इस एक पोस्टपेड प्लान में ही 4 लोगों तक को जोड़ा जा सकता है। एयरटेल ने 999 रुपये के इस प्लान को बेस्ट सेलिंग पोस्टपेड प्लान बताया है।

999 रुपये वाले एयरटेल प्लान की खासियतेंएयरटेल ने अपने इस प्लान को बेस्ट सेलिंग पोस्टपेड प्लान बताया है। एयरटेल के 999 रुपये वाले प्लान में परिवार के 4 सदस्यों को ऐड किया जा सकता है। यानी इस प्लान में 3 रेगुलर सिम के साथ 1 डेटा ऐड-ऑन संभव है।
 
बात करें फायदे की तो एयरटेल के इस प्लान में 150 जीबी 3जी/4जी तक डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा भी मिलती है। एयरटेल के इस पैक में एक साल के लिए मुफ्त ऐमजॉन प्राइम और ज़ी5 मेंबरशिप भी मिलती है।
 
999 रुपये के एयरटेल पोस्टपेड फैमिली प्लान में हैंडसेट प्रोटेक्शन के अलावा एयरटेल Xtream जैसे फायदे भी मिलते हैं। इस पैक में Airtel Thanks वाली सभी सुविधाएं मिलती हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *